23 जून 2017

दो पक्षों में विवाद, पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई कर वार्ड सदस्य को हाजत में डाला

लगातार विवादों से घिरे मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाध्यक्ष बीडी पंडित के द्वारा एक और एक पक्षीय कारवाई करने का मामला सामने आया है.

सिहेंश्वर के वार्ड नंबर 13 के वार्ड सदस्य सह उप मुखिया पुत्र को नाला सफाई के विवाद में हुऐ मारपीट में हाजत में बंद कर दुर्व्यवहार करने का आरोप सिंहेश्वर पुलिस पर लगा है ।

जानकारी के अनुसार सिहेंश्वर के शर्मा टोला में नाली के पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं रहने के कारण वहां रहने वालो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है । जिसकी शिकायत लेकर युवा संघ के अध्यक्ष पंकज कुमार भगत ने एक पहले डीएम से मिलकर समस्याओं से अवगत कराया था । कल श्री भगत इसी समस्या को लेकर उप मुखिया सिहेंश्वर से मिले । समस्या पर चर्चा ने अलग रूप लेने के कारण दोनो तरफ से बकझक होने लगा और नौबत मारपीट तक जा पहुंचा ।

वहीँ युवा संघ के अध्यक्ष श्री भगत ने थाना को फोन कर घटना की जानकारी दी । थाना से आये पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए वार्ड सदस्य सोनू सचिन को ले जाकर हाजत में बंद कर दिया । दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर तरह तरह के आरोप लगाए । शाम तक थाना में सिहेंश्वर के सभी वार्ड सदस्यों बैठे हुए थे और दोनो पक्षों में आपसी समझौते पर विचार किया जा रहा था ।

हालाँकि इस बीच मधेपुरा एसपी ने सिंहेश्वर थानाध्यक्ष के खिलाफ कड़ा रूख अख्तियार किया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...