04 जून 2017

नाबालिग लड़की की हत्या का अबतक खुलासा नहीं, एसपी ने दिए कई निर्देश

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के भतनी ओपी अंतगंत रौता पंचायत के हरिबोला निवासी प्रमोद यादव की 14 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी की लाश शंकरपुर थाना क्षेत्र के मछहा गाँव के चिलोनी नदी में 14 अप्रैल को कुछ ग्रामीणों के सूचना पर शंकरपुर पुलिस ने बरामद किया था.

 इस मामले को लेकर मृतक के पिता प्रमोद यादव के आवेदन पर सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया थ. पुलिस ने इस हत्या को सुलझाने के लिए प्रेम प्रसंग आधार मानकर जाँच शुरू किया था लेकिन हत्या के करीब एक महीना इक्कीस दिन बीत जाने के बावजूद भी हत्या का खुलासा करना पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ है। इसी मामले को लेकर शनिवार को करीब पाँच बजे पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, एएसपी राजेश कुमार ने शंकरपुर थाना पहुँचकर कर मामले के बारे में पूछ-ताछ करते हुए कई आवश्यक निर्देश दिए ताकि जल्द से जल्द घटना के कारणों का खुलासा हो सके । एसपी के निर्देश के बाद अनुमान लगाया जाता है कि जल्द ही मामले में पुलिस किसी निष्कर्ष पर पहुँच सके ।

जानिए क्या था मामला : मृतका के पिता प्रमोद यादव के लिखित आवेदन पर शंकरपुर कांड संख्या 44\17 के तहत आरोपी प्रेमी विकास मंडल, अमित मंडल, प्रभाष मंडल, अरूण मंडल, सुभाष मंडल, शंम्भू मंडल, अरूण मंडल की पत्नी सहित सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए पुलिस ने जाँच शुरू की थी लेकिन इतने दिन बीत जाने के बावजूद भी मामले का खुलासा नही हो पाया है, और न ही पुलिस एक भी आरोपित को गिरफ्तार कर पाई है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...