07 जून 2017

‘सिंहेश्वर विधानसभा में 155 नई सडकों का होगा निर्माण’: विधायक

‘मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में विकास की गति को रफ्तार देने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नई नई योजना बना रहे हैं और कोशी के 6 सडकों को एनएच से जोडने और उसे राष्ट्रीय उच्च पथ में उत्क्रमित करने के लिए नितिन गडकरी को पत्र लिखा गया है.’

स्थानीय विधायक डा. रमेश ऋषिदेव ने  मधेपुरा जिला पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार यादव द्वारा किये गये प्रेस कॉन्फ्रेंस में उक्त कही । विधायक श्री ऋषिदेव ने कहा भूमि का सर्वे हो गया है । बिहार सरकार ने इन योजनाओं के लिए जमीन दे दी है । विधायक डा. रमेश ऋषिदेव ने कहा कि सिंहेश्वर विधानसभा में 155 नई सडकों का निर्माण होगा । कोई गाँव, कसबा,  टोला - मुहल्ला ऐसा नहीं बचेगा जहाँ सडक नहीं पहुंचेगी । राज्य के सीएनसीपीएल के द्वारा वरीयता के आधार पर तीनों  प्रखंड की सूची जारी कर दिया गया है । उन्होंने कहा सबसे ज्यादा सिंहेश्वर प्रखंड में 60 सडक का निर्माण किया जाएगा । वही  शंकरपुर प्रखंड में 54 योजनाओं को हरी झंडी मिली है और कुमारखंड प्रखंड में 41 योजनाओं की स्वीकृति दी गई है ।

मौके पर जदयू जिला अध्यक्ष विजेंद्र यादव, जिला पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार यादव, सेवा दल के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार यादव, सिंहेश्वर जदयू प्रखंड अध्यक्ष हरेन्द्र मंडल,  मीना कुमारी, निलानंद कुमार, भुवनेश्वरी यादव, मनोज यादव, मुखिया भवानीपुर प्रमोद मिश्र, राजेंद्र यादव, शंभू मंडल, सुबोध ठाकुर, राजद के गोपाल यादव, छेदी यादव, राजेश कुमार मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...