रक्त सम्बन्ध बना रक्त पिपासु: मधेपुरा में भाई ने की भाई की हत्या

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के खापुर गाँव में रास्ता को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी, जिसकी जानकारी मिलते ही पूरे गाँव में मातम छा गया.

लोग इस बात से हैरान है कि कैसे महज रास्ते के लिए भाई -भाई की हत्या कर सकता है? स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक रूदल रजक (उम्र 50 वर्ष) तीन भाई था, जिसे सरकार के द्वारा तीन-तीन डिसमील का पर्चा मिला था. उसी पर्चे के जमीन पर रास्ते को लेकर सोमवार को हुए विवाद में लठी डंडा चलने लगा, जिससे रूदल रजक को गंभीर चोटें आई थी. इसके बाद तत्काल स्थानीय डाक्टर से रूदल का इलाज कराया गया था. बेहतर इलाज के लिए मंगलवार को सुबह बाहर ले जाया जा रहा था, इसी दौरान सोनामुखी बाजार पहुँचते-पहुँचते रूदल ने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलते हीं रतवारा ओपी प्रभारी उमेश पासवान पुलिस बल के साथ पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।  घटना के आरोपी फरार है, जिसकी खोज की जा रही है.
 
( रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
रक्त सम्बन्ध बना रक्त पिपासु: मधेपुरा में भाई ने की भाई की हत्या रक्त सम्बन्ध बना रक्त पिपासु: मधेपुरा में भाई ने की भाई की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.