08 जून 2017

मधेपुरा: बेलगाम अपराधियों ने सीने में गोली मारकर की एक शख्स की हत्या

मधेपुरा में मोटरसाइकिल पर सवार चार बेलगाम अज्ञात अपराधियों ने गाँव में घुसकर बुधवार की देर शाम एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद गाँव में खौफ का माहौल बना है.

हत्या की घटना जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीर गाँव में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार शंकरपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख के चचेरे देवर मंटू कुमार नामक शख्स की देर शाम उनके घर पर हथियारबंद अपराधियों ने धाबा बोलकर सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के सम्बन्ध में फ़िलहाल परिवार वाले और पुलिस कुछ भी कहने से बचते रहे हैं. हालाँकि जानकारों के मुताबिक यह हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश और आपसी भूमि विवाद होने की बात सामने आ रही है. इससे पूर्व भी आपसी भूमि विवाद को लेकर वर्चस्व की लड़ाई में एक और भाई की हत्या हुई थी. बहराल इस मामले में एसपी विकास कुमार ने खुद घटना स्थल का जायजा लिया है और एसपी ने बताया कि पुलिस अपराधियों की गिरफ़्तारी हेतु सघन जाँच और छापेमारी में जुट चुकी है.

इस मामले में एसपी ने मधेपुरा टाइम्स को पूर्ण जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात अपराधी मंटू कुमार नामक शख्स की गोली मारकर हत्या को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस हर पहलू पर अनुसंधान कर रही है और जल्द ही मामले की खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उधर हत्या के बाद मौके वारदात पर पहुंची शंकरपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है.

दूसरी तरफ अपस्ताल और घर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. इधर मृतक के परिजनों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने गाँव में घुसकर मंटू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से हथियार लहराते हुए भाग गए. घटना बुधवार की देर शाम की है.

फिलहाल अनुसंधान में पता चलना बाकी है कि आखिर हत्या का कारण क्या है और ये भी देखना है कि पुलिस कब तक हत्या के मामले का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार कर पाती है? 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...