02 जून 2017

‘नीतीश कुमार ने बिहार के बच्चों का भविष्य ख़त्म कर दिया’: रामकृपाल यादव मधेपुरा में

मधेपुरा जिला मुख्यालय के रासबिहारी हाई स्कूल के मैदान में भाजपा ने तीन दिवसीय विकास  शिविर एवं सेमिनार ‘MoDIfest’ (Making of Developed India) का आयोजन किया जिसमें भाजपा के केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने शिरकत की और फीता काटकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

दरअसल भाजपा के तीन वर्ष पूरे होने पर राष्ट्रव्यापी आह्वान पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. मधेपुरा में आयोजित इस कार्यक्रम में एक दर्जन से अधिक काउंटर लगाकर आने वाले लोगों को केंद्र सरकार के विकास कार्यों की विस्तृत जानकारी दी गई. वहीँ बच्चे पीएम मोदी के विशेष कार्यक्रम मन की बात को लेकर अपने मन की भी लिखकर
पर्ची ढोल में डाल रहे थे. 

कार्यक्रम में शिरकत कर केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने मंच से मौजूद पार्टी कार्यकर्ता समेत स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए केन्द्र की कई महत्वपूर्ण योजनाओं की उपलब्धियाँ बताई. कार्यक्रम से पहले केन्द्रीय मंत्री श्री यादव ने पत्रकारों को बताया कि तीन वर्षों के कार्यकाल में सबका साथ सबका विकास के साथ आज तक यूपीए गठबंधन में जितना कार्य नहीं हुआ है उससे दस गुना विकास कार्य पीएम मोदी के अगुवाई में केन्द्र सरकार ने किया है. उन्होंने तीन वर्षों की उपलब्धि को दर्शाते हुए कहा कि विगत तीन वर्षों में 08 करोड़ से लेकर 09 करोड़ युवाओं को रोजगार मुहैया करवाया गया है. मनरेगा में भी करोड़ों लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाया गया है और कई क्षेत्रों में बहुत अधिक युवाओं को रोजगार मिला है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए कुछ बोल देते हैं.
 
केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने मधेपुरा टाइम्स के एक सवाल पर कहा कि बिहार में शिक्षा की जो दुर्दशा हुई है उससे देश में एक बार फिर से बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लग गया है. नीतीश कुमार ने बिहार के बच्चों का भविष्य ख़त्म कर दिया है. इनके सरकारी स्कूलों में ऐसे शिक्षक हैं जिन्हें अपना नाम तक लिखना नहीं आता है, लेकिन नीतीश कुमार और इनके सरकारी पदाधिकारी अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. वहीँ गणेश ठाकुर टॉपर मामले को लेकर कई सवाल खड़ा करते उन्होंने कहा कि इसकी उच्चस्तरीय जाँच होनी चाहिए.

इस अवसर पर मधेपुरा भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता प्रो. रविन्द्र चरण यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार अकेला, युवा नेता आभाष आनन्द, राहुल कुमार, ज्योति मंडल, आनन्द कुमार मंडल, विजय कुमार बिमल, दीपक कुमार यादव, मुकेश कुमार सिंह, विनोद कुमार बाफना, महिला नेत्री निशा कुमारी, प्रो. अमोल रॉय, जटाशंकर कुमार, नगर अध्यक्ष अंकेश कुमार गोप, दिलीप कुमार सिंह आदि दर्जनों बीजेपी नेता मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...