04 जून 2017

‘मोदी ने देश को गुमराह करके विकास के रास्ते से भटका दिया’: आपदा मंत्री

बिहार सरकार के आपदा मंत्री सह मधेपुरा सदर के विधायक प्रो0 चंद्रशेखर ने मधेपुरा प्रखंड के मलिया गाँव में एन0 एच0 107 से लेकर मलिया यादव टोला तक जाने वाली सड़क का शिलान्यास किया।

इस मौके पर मलिया मिडिल स्कूल प्रांगण में आयोजित शिलान्यास सभा को संबोधित करते हुए मंत्री श्री चंद्रशेखर ने कहा कि बिहार का हर गांव टोले क़स्बे पांच साल के अंदर पक्की सड़क से जुड़ जाएगा। इसके लिए हमारे मुख्यमंत्री जी दिन रात लगे हुए हैं। मंत्री ने कहा कि बिहार के हर किसान के खेत में बिजली से पानी और हर  घर में नल से शुद्ध जल पहुँचाने की योजना सरजमीन पर उतर चुकी है, जल्द ही इसका लाभ लोगों को मिलने लगेगा।

इस मौके पर उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर बरसते हुए  कहा कि आज मोदी जी देश को गुमराह करके विकास के रास्ते से भटका दिया है. एक भी वायदे पूरा नहीं कर सके। जनता के साथ झूठ बोलकर मजाक कर रहे हैं. इसलिए 2019 के लोकसभा चुनाव में उखाड़ फेंकने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी लालू यादव को तंग तबाह करवा रहे हैं । असल में मोदी जी  का निशाना हकीकत में लालू पर नहीं भावी प्रधान मंत्री नीतीश कुमार पर है। इनकी मंशा है कि लालू कमजोर होगा तो नितीश जी भो कमजोर हो जाएगा और वे पीएम पद के दावेदारी से स्वतः हट जाएगें. लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है. बिहार की जनता मुहतोड़ जबाब देगी। मंत्री ने मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव का नाम लिए बगैर कहा कि लालू यादव और राजद के कृपा से जीते पहलवान बेहिचक कह रहे हैं कि वे अपने बल बूते पर जीते हैं। अगर इतने ही सर्वमान्य नेता हैं तो इस्तीफा देकर चुनाव मैदान उतर जाए और जीतकर दिखा दें। ये हवा हवाई नेता है और किसके हेलीकॉप्टर पर चुनाव में उड़ रहे थे जनता जानती है। इसलिए ऐसे नेता के झांसे में नहीं आने की अपील लोगों से की।

इस मौके पर कार्यक्रम को दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्राध्यापक डॉ0 रामचंद्र यादव, राजद प्रखंड के चेयरमेन तेजनारायण यादव, राजद नेता पंकज यादव, गजेन्द्र राम, रामेश्वर मंडल, पवन, दिनेश कुमार आदि ने भी संबोधित किया।      

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...