बूथ लेवल अधिकारियों की विशेष बैठक में एसडीओ और बीडीओ ने दी जानकारियाँ

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के कृषि भवन सभागार में रखंड विकास पदाधिकारी कुमारी पूजा की अध्यक्षता में बूथ लेवल अधिकारियों की बैठक हुई।

बैठक की अध्यक्षता कर रही प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमारी पूजा ने बताया कि बैठक में मतदाता सूची का पुनरीक्षण, नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ना, नाम में सुधार करने एवं मतदाता कार्ड में रंगीन फोटो को जोड़ने के लिए कार्य शुरू होने की जानकारी दी गई.

साथ ही बैठक में शामिल सदर अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि बैठक का नाम है विशेष अभियान, जिसमें सभी बीएलओ को बताया गया कि बैठक का उद्देश्य है कि कोई भी मतदाता न छूटे और 18 -19 वर्ष के सभी मतदाता का नाम मतदाता सूची में जोड़ना है. 21 वर्ष तक के मतदाता फॉर्म दे सकते हैं वहीँ मृत व्यक्ति का नाम हटाने के लिए डेथ सर्टीफ़िकेट प्राप्त करें.

बैठक में एसडीओ संजय निराला, प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमारी पूजा, चुनाव अधिकारी महेश कुमार के अलावे सीओ ध्रुव कुमार, डीसीएलआर रविशंकर आदि ने सभी बीएलओ को अपने अपने बूथ क्षेत्र में आने वाले मतदाताओं को सभी तरह की जानकारी सेने का निर्देश दिया.
बूथ लेवल अधिकारियों की विशेष बैठक में एसडीओ और बीडीओ ने दी जानकारियाँ बूथ लेवल अधिकारियों की विशेष बैठक में एसडीओ और बीडीओ ने दी जानकारियाँ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.