शरद यादव ने उदाकिशुनगंज मॆं किया करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज मॆं शुक्रवार को अनुमंडल कार्यालय भवन का उद्घाटन करते हुए सांसद शरद यादव ने कहा कि राज्य मे विकास की सतत प्रक्रिया जारी है ।

लेकिन फिरकापरस्त ताकतें विकास की परवाह किये बिना देश मॆं नफरत फैलाने से बाज नहीँ आ रही है ।

642 लाख की लागत से निर्मित अनुमंडल भवन उद्घाटन समारोह मॆं सभी दल के नेता और आम लोग बड़ी संख्या मॆं उपस्थित थे । इस अवसर पर विधायक नरेंद्र ना० यादव, निरंजन मेहता, पूर्व विधायक विजय कुमार वर्मा और परमेश्वरी प्रसाद निराला, कॉंग्रेस नेता शउद आलम, महेश्वरी मेहता, भोला झा, सुशील यादव आदि ने भी सम्बोधित करते हुए कहा कि शरद यादव का यह स्नेह ही है कि आज मधेपुरा एक छोटी जगह से बढ़कर बड़े सिटी के रुप मॆं विकसित हो रहा है।

यहाँ शरद यादव ने 1200 लाख रु. से बनने वाली अंचल कार्यालय एवम आवासीय भवन एवम अनेक भवन और सड़क निर्माण की योजना का शिलान्यास और उद्घाटन किया गया । यहाँ लगभग ढाई करोड़ की लागत से अनुमंडल अस्पताल भवन का भी  उद्घाटन किया गया । कुल मिलाकर आज 39.5 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया गया.
शरद यादव ने उदाकिशुनगंज मॆं किया करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास शरद यादव ने उदाकिशुनगंज मॆं किया करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन व  शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.