मधेपुरा: बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से ₹ 1,51,000 की लूट

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर-मधेपुरा पथ पर सबैला गांव के पास हथियार से लैश अपराधियों ने बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से 1,51,000 लूट लिये। घटना के बाद अपराधी सिंहेश्वर की ओर फरार हो गए।

पीड़ित कलेक्शन एजेंट कुश कुमार ने बताया कि सिंहेश्वर क्षेत्र से सोमवार को वे रूपये कलेक्ट कर वे दोपहर एक बजे वापस मधेपुरा कार्यालय में जमा करने जा रहे थे। इस बीच रास्ते मे सबैला गांव के समीप एक बाइक पर सवार हेलमेट पहने तीन अपराधियों ने उसे रोक लिया और साथ रहे रुपय लूट लिये। घटना के बाद पीड़ित कर्मचारी ने मामले की जानकारी अपने वरीय अधिकारी को दी।

आये थे शिकायत करने, पहुंच गए हवालात: घटना की जानकारी देने सिंहेश्वर थाना आये पीड़ित कर्मचारी वहां हवालात चले गए। थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि कर्मचारी ने जो घटनाक्रम बताया, प्राथमिक जांच में मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। वैसे पीड़ित ने अबतक आवेदन नहीं दिया है। आवेदन देने का बाद विशेष कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित को हवालात में रखे जाने के बाबत पूछने पर सटीक जानकारी न दे पाते हुए कहा कि बैंककर्मी को हवालात में नहीं रखा गया।
मधेपुरा: बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से ₹ 1,51,000 की लूट मधेपुरा: बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से ₹ 1,51,000 की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.