16 जून 2017

कुछ देर पहले: मुरलीगंज में व्यवसायी के साथ छीना-झपटी में चलाई गोली, एक घायल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत सिगयान पंचायत  निवासी  चंदन यादव, उम्र 30 साल, पिता राजेश्वर यादव, वार्ड नंबर 10 निवासी को अभी-अभी कुछ घंटे अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी.

मिली जानकारी के अनुसार चन्दन मकई की खरीद-बिक्री कर अपने घर लौट रहे एक व्यवसायी के साथ टेंपो (नंबर बीआर11 टी 6524) से अपने घर  सिंगयोन लौट रहे थे कि रास्ते में दिग्घी  से आगे लीची बगान के पास स्पलेंडर पर पहले से रुके कुछ अपराधियों ने व्यवसायी के साथ रूपये की छीना झपटी की तथा नहीं देने पर गोली चलाई जो चालक चन्दन के बाएं कंधे पर एक गोली लगी और दाहिने घुटने के नीचे दूसरी गोली मारी.

घायलावस्था में चंदन ने अपने घर परिजनों को फोन किया. परिजनों ने उठाकर मुरलीगंज अस्पताल लाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर सुधांशु ने उसे तत्काल गंभीर अवस्था में देखते हुए मधेपुरा सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा ले गए, पर गंभीर स्थिति को देखते चन्दन को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

उधर घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस पदाधिकारी रामचंद्र प्रसाद ने स्थिति का जायजा लिया और मुरलीगंज पुलिस ने अपराधियों की तलाश शुरू कर दी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...