वैन में उपर अनानास, नीचे भारी मा़त्रा में थी शराब: 760 लीटर बरामद

सुपौल। आसानी से ही किशनपुर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस द्वारा जब्त पिकअप वेन की तलाशी के क्रम में भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है।

जानकारी के अनुसार एन एच 57 पर झाझा गावं के समीप 11 जून को सवारी से भरी एक ऑटो में पिकअप वेन ने विपरीत दिशा से जबरदस्त टक्कर मार दी थी। जिसमें 06 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। घटना के बाद पिकअप वेन चालक फरार हो गया था।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त वाहन को जब्त कर थाने में लगा दिया था। छानबीन के क्रम में पता चला कि जब्त वाहन शराब से लदी हुई है। मंगलवार को जब पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो पाया कि वाहन के उपरी भाग में अनानास का फल व भीतर में विभिन्न मंहगे ब्रांड के शराब की पेटी एक बोड़े में पैक थी।

प्रभारी थानाध्यक्ष जीआर सोई ने बताया कि तलाशी के क्रम में 760 लीटर शराब बरामद की गयी है। जिसमें केन बीयर की कई बोतलें है। बताया कि वाहन मालिक दरभंगा निवासी ललन सहनी व अन्य के विरुद्ध प्राथमिक दर्ज कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।
वैन में उपर अनानास, नीचे भारी मा़त्रा में थी शराब: 760 लीटर बरामद वैन में उपर अनानास, नीचे भारी मा़त्रा में थी शराब: 760 लीटर बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.