‘इफ्तार में देखने को मिलती है साम्प्रदायिक एकता: आखरी जुमा पर चौसा में इफ्तार

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के अरजपुर पूर्वी पंचायत के सोनवर्षा टोला में इफ्तार पार्टी का आयोजन कांग्रेस नेता मोहम्मद असगर अली ने किया।

मालूम हो कि पाक पवित्र महीना रमजान के आखरी जुमा (अलविदा) के मौके पर चौसा प्रखंड के अरजपुर पूर्वी पंचायत के सोनवर्षा टोला के कांग्रेस नेता मोहम्मद असगर अली ने इफ्तार पार्टी दी. जिसमें अकीदत मंद समेत पदाधिकारी तथा जनप्रतिनिधि ने की शिरकत किया. इस अवसर पर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने कहा कि रोजा सम्पूर्ण इबादत है । यह सिर्फ भूखे -प्यासे रहने तक ही सीमित नहीं है बल्कि ऐसा व्रत है जिससे सम्पूर्ण शरीर का शुद्धिकरण होता है । उन्होंने कहा कि इफ़्तार पार्टी देश की गंगा जमुनी तहजीब के लिए प्रासंगिक है । इफ्तार पार्टी के दौरान साम्प्रदायिक एकता का अद्भुत नजारा देखने को मिलता है जो विश्व में कहीं देखने को नहीं मिलता है .

इफ्तार पार्टी में पंचायत समिति सदस्य मुकेश कुमार,  समाजसेवी वीरेंद्र कुमार वीरू,  पत्रकार विपीन बिहारी, मनीष अकेला,  ग्रामीण  पुलिस मृत्युंजय कुमार,  पंचायत समिति सदस्य मोहम्मद खुर्शीद आलम, मुखिया प्रतिनिधि सुनील मंडल एवं घनश्याम मंडल, नरेश भगत, यहिया सिद्दीकी,  हाजी मोहम्मद तक्सीर आलम, हाजी मोहम्मद सकुर साहब, हाजी मोहम्मद कमाल साहब, हाजी मोहम्मद मुस्लिम साहब, मोहम्मद गुफरान आलम, मोहम्मद रियाज आलम, मोहम्मद इम्तियाज आलम, मोहम्मद मनीर उद्दीन, उप मुखिया मोहम्मद शहनवाज हुसैन, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद अयूब, खान मोहम्मद अयूब ,ठेकेदार मोहम्मद रुस्तम अली आदि मौजूद थे.
‘इफ्तार में देखने को मिलती है साम्प्रदायिक एकता: आखरी जुमा पर चौसा में इफ्तार ‘इफ्तार में देखने को मिलती है साम्प्रदायिक एकता: आखरी जुमा पर चौसा में इफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 23, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.