मधेपुरा में सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाई जा रही है ईद, बड़े नेताओं ने की शिरकत

मधेपुरा जिले में आज बड़े ही प्रेम और सौहार्दपूर्ण वातावरण में ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है जिसमें सभी धर्मों के लोग उत्साहपूर्वक शामिल हो रहे हैं.



मधेपुरा जिला मुख्यालय में ईदगाहों में आज सुबह ईद की नमाज अदा की गई और उसके बाद सबों ने एक-दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी.



ईदगाहों में आज सुबह से ही लोगों की भीड़ उमड़ने लगी और लोग ईद मनाने की तैयारियां करने लगे. 



ईदगाहों के पास लगे मेले में जहाँ बच्चों का उत्साह सामन खरीदते देखने लायक था वहीं ईदगाह के अंदर हजारों की संख्यां में मुसलामानों ने ईद की नमाज अदा की और प्रेम, सौहार्द एवं भाईचारे का सन्देश दिया.



मधेपुरा के प्रखंड कार्यालय के पास के ईदगाह पर सभी धर्मों के लोग एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद देने के लिए मौजूद थे. 



विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी एक-दूसरे से गले मिलकर ईद मुबारक कहा. 





मौके पर मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव, राज्यसभा सांसद शरद यादव, आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो० चंद्रशेखर, पूर्व मुख्य पार्षद डॉ. विशाल कुमार बबलू तथा अन्य कई वार्ड पार्षदों ने भी लोगों को ईद की बधाइयाँ दी. नेताओं ने अपने सन्देश में कहा कि ईद का त्यौहार प्रेम और भाईचारा सिखाता है.





ईदगाहों पर पुलिस और प्रशासन की व्यवस्था भी दुरुस्त थी. मौके पर मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल, एसडीओ संजय कुमार निराला, थानाध्यक्ष मनीष कुमार समेत कई पदाधिकारी भी मौजूद थे.

मधेपुरा में सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाई जा रही है ईद, बड़े नेताओं ने की शिरकत मधेपुरा में सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाई जा रही है ईद, बड़े नेताओं ने की शिरकत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.