06 जून 2017

मधेपुरा: मनचलों की मोटरसायकिल की ठोकर से दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल !

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत कृष्ण टोला पोखर के पास तेज रफ़्तार मोटरसाइकिल की ठोकर से दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई.

ग्रामीणों की सहायता से छात्रा को पास के ही निजी क्लिनिक ले जाया गया, जहां उपचार के बाद उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा भेज दिया गया पर स्थिति नाजुक देखकर छात्राओं को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि अरजपुर  पश्चिमी पंचायत के मनोहरपुर टोला दिलीप मंडल की पुत्री निभा कुमारी (14 वर्ष) तथा रीना कुमारी (15 वर्ष)  ट्यूशन पढ़ने के लिए चौसा  प्रखंड के शिक्षा संस्थान  गुप्त एजुकेशन जा रही थी,  कि सामने से तेज रफ़्तार से आ रही मोटरसाइकिल ने जोरदार टक्कर मारी जिससे छात्रा के सर में गहरी चोट आई. वहां पर मौजूद लोगों ने घायल छात्राओं को पास के ही निजी क्लिनिक पहुंचाया जहां से उसे फर्स्ट एड के बाद प्राथमिक स्वास्थ केंद्र भेज दिया जहां से डॉ दिवाकर ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया।

कहते हैं कि चौसा में कई शिक्षण संस्थानों के आसपास छात्राओं के आने-जाने के समय कुछ मनचले लड़के मोटरसायकिल से बच्चियों के आगे पीछे तेज रफ़्तार से मोटरसायकिल से मंडराने लगते हैं. इसकी सूचना प्रशासन को भी दिया गया है, लेकिन इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है और कई लोगों का मानना है कि आज की घटना उसी का नतीजा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...