08 जून 2017

सिंहेश्वर मुखिया पर अनुसूचित जाति/ जनजाति की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज

अपनी जमीन पर मिट्टी भराने से रोकने में हुए विवाद में मधेपुरा जिले के सिहेंश्वर मुखिया पर अनुसूचित जाति/ जनजाति की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार भवानीपुर निवासी डा. प्रवीण कुमार ने सुरेश गुप्ता से 2011 में एक कट्ठा जमीन खरीदा था, जिसका खाता 64 / 65  खेसरा 794/ 811 है जो डा. प्रवीण कुमार के पत्नी के नाम से है । आरोप के मुताबिक़ 5 जून को उसमें मिट्टी गिराने के दौरान मुखिया किशोरी प्रसाद सिंह अपने पुत्र और सहयोगियों के साथ पहुंच कर दबंगई के साथ मिट्टी भरने से रोकने लगा । उसके साथ उसका पुत्र विभाष सिंह, गौतम सिंह, राज कुमार दास, मुकेश दास, शंकर दास लाठी, फरसा और भाला के साथ लैस होकर उसके साथ मारपीट करने लगे। हो हल्ला सुन कर लोगों के आने के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए कहा अगर जमीन पर मिट्टी भराया तो जान से मार देंगे । वहीँ मिट्टी गिरा रहे शिवो राम को भी जाति सूचक गाली देते हुए काम बंद करने के लिए कहा ।
 
थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि मामले में सिंहेश्वर थाना कांड संख्या 123 /17 भादवि की धारा 147, 323, 341, 379, 504, 506  तथा 3 (1) (2) ( पी ) एससी, एसटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...