शराब पीकर मचाया तांडव और जान से मारने की दी धमकी, गिरफ्तार

मधेपुरा जिले और थानाक्षेत्र के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के चरैया गांव वार्ड नंबर 1 में शुक्रवार को हथियार से लैस सिकंदर यादव ने भूपेन्द्र यादव के घर पर शराब पीकर तांडव  मचाया.

बताया गया कि लोगों के द्वारा विरोध करने पर भूपेन्द्र यादव को जान से मारने की धमकी देकर सिकंदर चले गए. वहीँ परमानपुर ओपी अध्यक्ष  रणवीर कुमार रावत को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा कि शुक्रवार के दिन सिकंदर यादव ने शराब पीकर मेरे दरवाजे पर आकर भद्दी भद्दी गाली देते हुए घर से निकलने के लिए आवाज लगाया. आवाज सुनकर मैं दरवाजे पर आया तो देखते ही सिकंदर यादव जान से मारने की धमकी देने लगे ।

मौके पर ओपी अध्यक्ष रणवीर कुमार रावत ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर नशे में धुत सिकंदर यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ में उसका अल्कोहल का जांच करवाया गया, जिसमें हंड्रेड परसेंट अल्कोहल पाया गया ।  जहां थाना अध्यक्ष ने बताया कि सिकंदर यादव के विरूद्ध FIR दर्ज कर जेल भेज दिया गया ।
शराब पीकर मचाया तांडव और जान से मारने की दी धमकी, गिरफ्तार शराब पीकर मचाया तांडव और जान से मारने की दी धमकी, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.