BNMU: विभिन्न मांगों को लेकर एनएसयूआई ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन

मधेपुरा में एन एस यू आई के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को राष्ट्रीय प्रतिनिधि मनीष कुमार के नेतृत्व में पंद्रह सूत्री मांगों का ज्ञापन भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति को सौंपा।

कुलपति ने वार्ता के क्रम में आश्वस्त किया कि इन युक्ति संगत मांगो को मानकर इसे व्यवहार में लाने के लिए वे पूर्व से तत्पर है। छुट्टियों के बाद  छात्रों को वर्ग में उपस्थित होकर पढ़ने के लिए छात्र संघो को भी प्रोत्साहित करना चाहिए।

छात्रों की मांग थी कि नियमित वर्ग संचालन और 75 प्रतिशत उपस्थिति को व्यवहार में लागू की जाए, शिक्षक, कर्मी और छात्रों की उपस्थिति भी बायोमेट्रिक मशीन से हो, विश्वविद्यालय के कार्यों को डिजिटलाइजेशन कर ऑनलाइन नामांकन की व्यवस्था हो, सत्र नियमित हो और विशेष परीक्षा का आयोजन हो, संसाधन संपन्न कालेजों के साथ रमेश झा महिला कालेज में भी स्नातकोत्तर की शिक्षण व्यवस्था की जाए, छात्रों को कालेजों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए, तीन वर्ष से अधिक प्रतिनियुक्ति पदाधिकारी की वापसी हो आदि आदि।

प्रतिनिधि मंडल में गौरव कुमार, आलोक राज, नीरज कुमार निराला, रूपेश रंजन और राजेश कुमार आदि शामिल थे।
BNMU: विभिन्न मांगों को लेकर एनएसयूआई ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन BNMU: विभिन्न मांगों को लेकर एनएसयूआई ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 16, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.