मधेपुरा: बिजली विभाग की लापरवाही से बच्ची की मौत, गांव में मातमी सन्नाटा

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के औराही एकपरहा पंचायत के वार्ड नं 6  में रविवार को बिजली के करेंट लगने से एक बच्ची अंशु कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतका अंशु कुमारी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि अंशु खेत में बकरी चराने गई थी. खेत मे लगे ट्रांसफार्मर के नीचे पहले से से गिरे नंगे तार पर पैर पड़ने से उसकी मौत हो गई.  10 वर्षीया अंशु कुमारी सुबोध पासवान की पुत्री थी.

घटना की सूचना मिलते ही ए एस आई रामकेवल राम प्रखंड प्रमुख शशि कुमार, संतोष यादव, पंसस मिथलेश कुमार, राजद के पूर्व जिला युवा अध्यक्ष रविशंकर उर्फ पिंटू यादव एवं जिला परिषद सदस्य वन्दना कुमारी ने परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी. घटना की खबर गांव में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.  माँ केंदुला देवी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल था. लोग बिजली विभाग की लापरवाही पर आक्रोशित थे.
मधेपुरा: बिजली विभाग की लापरवाही से बच्ची की मौत, गांव में मातमी सन्नाटा मधेपुरा: बिजली विभाग की लापरवाही से बच्ची की मौत, गांव में मातमी सन्नाटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.