13 जून 2017

बस दुर्घटना के बाद मदद की बजाय यात्रियों के सामान लेकर भागने लगे लोग

सुपौल। यात्री से भरी पटना से अररिया कोर्ट जा रही पारस ट्रेवल्स मंगलवार को एनएच 57 पर प्रतापगंज थाना क्षेत्र स्थित दुअनिया मोड़ के समीप पलट गई जिसमें दर्जनों यात्री जख्मी हो गये।

जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार जारी बस असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराते हुए सड़क के नीचे पलट गयी। जिसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। यात्रियों के चीखने- चिल्लाने की आवाज पर पड़ोस के लोगों ने जख्मियों को बस की विंडों को तोड़कर निकाला।

एनएच पर चल रहे वाहन चालकों की मदद से जख्मी यात्रियों को नजदीक के अस्पतालों में भर्ती कराया गया। यात्रियों ने बताया कि दुर्घटना के बाद बस के सभी कर्मी फरार हो गये। बताया कि सिमराही के बाद बस को खलासी चला रहा था। जिसकी वजह से घटना घटित हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस वक्त घटना घटित हुई उस वक्त घटनास्थल पर पहुंचे लोगों में से अधिकांश लोगों द्वारा घायलों की मदद के बजाय बस में लदे सामान व यात्रियों के सामान को अपने-अपने घरों की ओर लेकर जाने लगे। गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होने के बाद सामान लेकर भागने वालों का यह सिलसिला बंद हुआ। घटना स्थल पर पहुंचे प्रतापगंज थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बस को जब्त कर अग्रतेर कार्रवाई में जुटी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...