मंदसौर में पुलिस फायरिंग से किसानों की हत्या के विरोध में पीएम का पुतला फूंका

मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस फायरिंग से 5 किसान की हत्या के विरोध में आज मधेपुरा जिला मुख्यालय के बीपी मंडल चौक स्थित मुख्य सड़क पर बिहार राज्य किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन किया.

इस अवसर पर .किसान विरोधी चौहान मोदी’ का नारा नाराज किसानों ने जमकर लगाया. सरकार विरोधी नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किसान सभा के महासचिव रमन कुमार के नेतृत्व में आयोजित पुतला दहन एवं विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए भाजपा राज्य कार्यकारिणी के सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा भाजपा सरकार किसान एवं गरीब विरोधी है. किसान जब अपनी समस्याओं को लेकर आवाज उठाते हैं तो पुलिस फायरिंग करवा कर उनकी आवाज सदा के लिए बंद कर देती है. किसानों को लागत से 50% अधिक मूल्य देने के वादे करने वाली सरकार किसानों पर गोली चलाती है. देश में किसान प्रतिवर्ष हजारों की संख्या में आत्महत्या कर रहे हैं. इनकी समस्याओं के समाधान करने के बदले विपक्षी दलों पर ये तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं.

इस मौके पर भाजपा जिला मंत्री विद्याधर मुखिया, सहायक जिला मंत्री वीरेंद्र नारायण सिंह, नौजवान संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष शंभू क्रांति, रमण कुमार, श्याम यादव, मोती प्रसाद सिंह, धनेश्वर यादव, सुभाष ठाकुर, सोनू, किशन आदि किसान नेता मौजूद थे.
मंदसौर में पुलिस फायरिंग से किसानों की हत्या के विरोध में पीएम का पुतला फूंका मंदसौर में पुलिस फायरिंग से किसानों की हत्या के विरोध में पीएम का पुतला फूंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.