23 जून 2017

प्रेम-प्रसंग में गई जान!: सीमावर्ती इलाके में युवक की सिर कटी लाश बरामद

सुपौल। वीरपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के बहियार में एक सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को बरामद कर मामले की तहकीकात में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार लाश की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के कोचगामा पंचायत के वार्ड नंबर 06 निवासी असराफुल के 16 वर्षीय पुत्र सलाउद्दीन के रूप में की गयी है। जमीन के अंदर सड़ी गली अवस्था में युवक के लाश मिलने की खबर आस-पास के लोगों को जैसे ही मिली लोगों का हूजूम घटना स्थल पर जमा हो गये। जहां तरह-तरह के चर्चाओं दौर जारी रहा।

मृतक के पिता असराफुल ने बताया कि बीते 20 जून की रात सबे कदर की रात थी और वे सभी लोग मस्जिद में जाग रहे थे। जब सेहरी समय हुआ तब सलाउद्दीन को ना देख उनलोगों ने उनकी खोजबीन करना शुरू कर दिया। लेकिन सलाउद्दीन कहीं नहीं मिला। जिसकी शिकायत गुरूवार को वीरपुर थाने में किया।

बताया कि खोजबीन के क्रम में ही शुक्रवार को मोहनपुर वार्ड नंबर 02 स्थित बहियार में सलाउद्दीन का जूता फेका मिला। जिसके बाद कुछ ही दूरी पर जमीन के अंदर क्षत-विक्षत स्थिति में उसका सिर कटी लाश मिली।

वीरपुर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा हैं। सलाउद्दीन की हत्या सिर काट कर की गई हैं। मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। मामले की तहकीकात जारी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...