Exam Alert: मंडल विश्वविद्यालय में बी एड प्रवेश परीक्षा 2 जुलाई से, तैयारी शुरू


भू. ना. मंडल विश्वविद्यालय के अंगीभूत और निजी बी एड कॉलेजों में सत्र 2017 -19 में नामांकन के लिए प्रवेश परीक्षा दो जुलाई को ही आयोजित होगी।

इस परीक्षा के लिए गठित आयोजन समिति की शुक्रवार को आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रति कुलपति ने कहा कि यह प्रवेश परीक्षा कुल बारह परीक्षा केंद्रों पर होगी और कदाचार मुक्त परीक्षा संचालन के लिए सारी तैयारी की जा रही है।

प्रतिकुलपति ने बताया कि  मधेपुरा के छात्र सहरसा के चार केंद्रो पर, सहरसा के छात्र मधेपुरा के तीन केंद्रो पर, पूर्णियां के छात्र कटिहार के तीन केंद्रो पर और अररिया, कटिहार और किशनगंज जिलों के छात्र पूर्णियां में स्थित पांच परीक्षा केंद्रो पर परीक्षा देंगे।

कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए कुल चार जिलों में एक एक नोडल पदाधिकारी और प्रत्येक केंद्र पर दंडाधिकारी और पर्यवेक्षक प्रतिनियुक्ति किए जाएंगे। बैठक में प्रवेश परीक्षा संचालन समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे।
Exam Alert: मंडल विश्वविद्यालय में बी एड प्रवेश परीक्षा 2 जुलाई से, तैयारी शुरू Exam Alert: मंडल विश्वविद्यालय में बी एड प्रवेश परीक्षा 2 जुलाई से, तैयारी शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 16, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.