‘मुरलीगंज नगर पंचायत चुनाव में हुई धांधली की हो जांच’: प्रत्याशी की मांग

मुरलीगंज नगर पंचायत वार्ड नं. 9 की प्रत्याशी रही निशा कुमारी ने राज्य निर्वाचन आयुक्त से लेकर निर्वाची पदाधिकारी तक को आवेदन देकर चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है।

वे बताती है कि मतदान के दिन भी मेरे प्रतिद्वंदी ने खुले आम अपना चुनाव चिन्ह लेकर घूम घूम कर प्रचार किया। मैंने उसकी सूचना तुरंत फोटो सहित निर्वाची पदाधिकारी, ऑब्जर्वर और मुख्य चुनाव आयुक्त को दी। लेकिन आदर्श आचार संहिता के तहत भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। मतगणना के दिन भी ई वी एम में छेड़छाड़ देख कर मैंने आपत्ति की तो किसी ने नहीं सुना। मतगणना में मुझे मात्र 45 वोट मिले तो मैंने पुनर्मतगणना की मांग की। लेकिन मुझे आश्वस्त कर बाहर बैठा दिया गया और चुपके से परिणाम की घोषणा कर प्रमाणपत्र बांट दिया गया।

राज्य निर्वाचन आयुक्त से लेकर निर्वाची पदाधिकारी तक को भेजे आवेदन दिखाते हुए निशा कुमारी ने कहा कि तभी से मै लगातार आवेदन देकर अपने साथ हुए इस अन्याय की जांच कर कार्रवाई की मांग कर रही हूं और मेरी यह भी मांग है कि सम्बंधित वार्ड से जीते प्रत्याशी को शपथ ग्रहण से रोका जाया जबतक कि मामले में जांच नहीं हो जाती है ।
‘मुरलीगंज नगर पंचायत चुनाव में हुई धांधली की हो जांच’: प्रत्याशी की मांग ‘मुरलीगंज नगर पंचायत चुनाव में हुई धांधली की हो जांच’: प्रत्याशी की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.