सुपौल: नशे में धुत पिकअप वैन चालक ने ऑटो को मारी टक्कर: 06 जख्मी, दो गंभीर

सुपौल। एन एच 57 पर नशे में धुत एक पिकअप वाहन चालक ने सवारी से भरी ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें 06 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिसमें 02 की हालात गंभीर बनी हुई है। 


जख्मी का ईलाज का सदर अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार रविवार को भपटियाही बाजार से ऑटो चालक सवारी लेकर भूतहा की और जा रहे थे। झाझा गांव के समीप सवारी को उतारने के क्रम में विपरीत दिशा से आ रही एक पिकअप वेन ने जोरदार टक्कर मार दी। 

जख्मी ऑटो चालक ने बताया कि टक्कर के बाद उसका ऑटो 10 फीट उपर हवा में कुछ देर के लहराता रहा। ऑटो  के जमीन पर गिरते ही कई यात्री बेहोश हो गये।

जख्मियों को स्थानीय लोगों ने भपटियाही पीएचसी लाया,  लेकिन हैरानी की बात यह है कि पीएचसी में कोई कर्मी उपस्थित नहीं थे। इस दौरान परिजनों ने पीएचसी में जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। जनप्रतिनिधियों ने तत्काल जख्मियों को सदर अस्पताल भिजवाया । हंगामे की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीओ एनजी सिद्धकी ने बताया कि गैरहाजिर स्वास्थ्य कर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। उधर नशेरी ड्राईवर को स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है।
सुपौल: नशे में धुत पिकअप वैन चालक ने ऑटो को मारी टक्कर: 06 जख्मी, दो गंभीर सुपौल: नशे में धुत पिकअप वैन चालक ने ऑटो को मारी टक्कर: 06 जख्मी, दो गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.