मधेपुरा: शहर में देशी शराब की आपूर्ति कर रहे छह लोग गिरफ्तार

सोमवार की सुबह जिलाधिकारी की पहल पर उत्पाद अधीक्षक के नेतृत्व में शहर में देशी शराब की आपूर्ति कर रहे कुल छह लोगों को गिरफ्तार कर बीस लीटर शराब और निर्माण सामग्री बरामद की गई।
 
शराब आपूर्तिकर्ता की यामाहा मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।
 
  
प्राप्त अधिकृत जानकारी के अनुसार 4 बजे सुबह ही उत्पाद विभाग की पूरी टीम ने मोटर साइकिल से आ रहे दो लोगो को वार्ड न. 6 पुल के पास रोक कर तलाशी लिया तो दो बेगों में पांच पांच लीटर के केन में दस लीटर महुआ शराब बरामद की गई। ये लोग शहर के राम रहीम रोड में शराब पहुंचाने आ रहे थे। पकड़े गए पड़रिया निवासी जय कुमार यादव और रुदल यादव के बयान के आधार पर कालेज चौक के पास मो नसीम और मस्जिद चौक के पास मो लाल को पांच पांच लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके बाद गिरफ्तार लोगों की ही निशानदेही पर जोरगामा (मुरलीगंज) जाकर इस टीम ने वहां देशी शराब बना रही रिंकी मुर्मू को तीन लीटर निर्मित देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया और वही से शराब ले जा रहे सुशील मुर्मू को दो लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार सभी छह लोगों को उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।
मधेपुरा: शहर में देशी शराब की आपूर्ति कर रहे छह लोग गिरफ्तार मधेपुरा: शहर में देशी शराब की आपूर्ति कर रहे छह लोग गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.