मधेपुरा जिले के एक गांव के चार बच्चे आधार कार्ड सहित लापता

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के कुरसंडी पंचायत के बलिया गांव के चार बच्चे शनिवार के दिन से ही लापता हैं। इन सभी बच्चों की उम्र दस से तेरह वर्ष बताई जा रही है। बच्चों के अभिभावकों नें पुरैनी थाना में आवदेन देकर इसकी शिकायत की।

अभिभावकों का कहना है कि सभी बच्चे अपना-अपना आधार कार्ड घर से लेकर लापता है। इसलिए उन्हें इस बात का संदेह है कि कोई रूपये का प्रलोभन देकर बाल श्रम कराने के उद्येश्य से उन्हें किसी दूसरे प्रांत ले गया है।

इस बाबत लापता बच्चों में से दस वर्षीय शिवम् के पिता प्रवेश राम नें पुरैनी थाना में दिये आवेदन में जिक्र किया है की उनके पुत्र शिवम् जिसका रंग सांवला है, साथ ही गांव के ही विपीन मिस्त्री के दस वर्षीय पुत्र विकास कुमार जिसका रंग गोरा एवं उसी गांव के पल्टु मिस्त्री के तेरह वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार व रामचन्द्र मिस्त्री के तेरह वर्षीय पुत्र विशाल कुमार ये सभी शनिवार को करीब 11 बजे से ही अपने-अपने घर से आधार कार्ड लेकर गांव से लापता हैं  आवेदन में अभिभावक ने यह भी जिक्र किया है कि उन्हें संदेह है की गांव का ही कोई व्यक्ति सभी बच्चों को प्रलोभन देकर या बहला फुसलाकर बहुत चालाकी से गांव से निकल चुका है और पंजाब या कहीं अन्य जगह ले जाकर मजदूरी करवाकर भारी रकम उठाकर उन्हे बेच सकता है।

 वहीं इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि  आवेदन मिला है, मामले की  जांच कर आवश्यक कारवाई की जाएगी।

मधेपुरा जिले के एक गांव के चार बच्चे आधार कार्ड सहित लापता मधेपुरा जिले के एक गांव के चार बच्चे आधार कार्ड सहित लापता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.