मधेपुरा: डीजे वाहन की चपेट में आया मोटरसाइकिल, दो गंभीर रूप से जख्मी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को पंचायत के भगवानी गांव के समीप सड़क पर चौघरा की तरफ से आ रही डीजे वाहन की चपेट में एक मोटरसाइकिल के आ जाने से  मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गए.

जख्मी दोनों व्यक्ति अपने भतीजा की शादी समारोह सम्मिलित होने जा रहे थे कि भगवानी गांव समीप डीजे वाहन व मोटरसाइकिल के बीच भिड़ंत हो गई जिस से जिस दौरान मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गए. वहीं ग्रामीणों द्वारा बड़ी मुश्किलों से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को खींचकर निकाला गया और ग्रामीणों द्वारा घैलाढ़ थाना को सूचित किया गया जहां से आनन-फानन में घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को इलाज इलाज हेतु अस्पताल भेज दिया गया.

घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है, वहीँ दोनों गाड़ियों को थानाध्यक्ष द्वारा कब्जे में कर लिया गया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि FIR दर्ज कर लिया गया है और अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.
मधेपुरा: डीजे वाहन की चपेट में आया मोटरसाइकिल, दो गंभीर रूप से जख्मी मधेपुरा: डीजे वाहन की चपेट में आया मोटरसाइकिल, दो गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.