12 मई 2017

मधेपुरा: 30 बोतल शराब के साथ एक शराब माफिया को पुलिस ने पकड़ा

मधेपुरा में लगातार शराब बरामदगी का एक बड़ा कारण नगर निकाय चुनाव भी माना जा रहा है जिसमें मतदाताओं और एजेंटों को लुभाने के लिए शराब का प्रयोग होने की पूरी आशंका है.

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने हास्पीटल रोड में चल रहे एक गैरेज में छापा मारकर 180 एमएल रोयाल स्टेज की 30 बोतल पकडा । पुलिस ने शराब के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया । जानकारी के अनुसार बीडीओ अजीत कुमार के साथ सिहेंश्वर पुलिस दल बल के साथ सरकारी हुक्म को अमली जामा पहनाने के लिए बाबा फ्यूल सेंटर के सामने मुन्ना लाईन होटल को सील करने जाने के क्रम में काफिला ट्रस्ट आफिस के पास से गुजर रही थी । गुप्त सूचना मिली बगल में ही त्रिशूल चौक पर एक गैरेज में शराब की बिक्री की जाती है । पुलिस टीम ने तुरंत गाड़ी घुमा कर राधिका ओटो सेंटर में छापा मारकर शराब माफिया पवन कुमार को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया । वही एसडीओ के आदेश पर दो बार जहां भी शराब पकडाया है, उस दुकान को सील कर दिया गया ।

मौके पर बीडीओ अजीत कुमार, थानाध्यक्ष बीडी पंडित, एसआई शंभू कुमार,  एएसआई गुप्तेश्वर सिंह, अमरेन्द्र कुमार, सुर्य देव प्रसाद , रंजीत पांडे, सुनिल कुमार नजिर खान, राज किशोर कुमार, फिरोज, समसुल शामिल थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...