कोसी नदी से भारी मात्रा में शराब बरामद, तस्कर व नाविक फरार

सुपौल। पूर्ण शराबबंदी के बाद इन दिनों शराब तस्कर के लिए नेपाल से सटे कोसी नदी मुख्य मार्ग हो गया है। जानकारी के अनुसार इंडो- नेपाल सीमा एसएसबी ने भाड़ी मात्रा में शराब बरामद किया है।

अंतर्राष्ट्रीय पीलर संख्या 218 के 200 मीटर भारतीय प्रभाग में नरपतपट्टी एसएसबी के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर 1776 बोतल नेपाल निर्मित देशी सोफी और दिलवाले शराब के 300 मिली लीटर की बोतल बरामद किया है।
तस्करों द्वारा नाव पर शराब लाद कर भारतीय प्रभाग में प्रेवश किया जा रहा था। तभी एसएसबी के नाका पार्टी के जवानों ने नाविक को रूकने का ईशारा किया, अपनी और एसएसबी के जवानों को आता देख तस्कर व नाविक नाव छोड़ नदी में कूद गया और तैरते हुए फरार हो गया। 

एक महीने के भीतर कोसी नदी से शराब की यह तीसरी बड़ी खेप धराया है। जानकारों का कहना है कि कोसी नदी के सहारे कोसी व कोसी इलाके से सटे जिलों में शराब की तस्करी वृहत पैमाने पर हो रही है।इंडो- नेपाल सीमा के खुले रहने और कोसी नदी इन दिनों शराब माफियों के लिए सेफ जोन हो गया है।
कोसी नदी से भारी मात्रा में शराब बरामद, तस्कर व नाविक फरार कोसी नदी से भारी मात्रा में शराब बरामद, तस्कर व नाविक फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.