12 मई 2017

महिला कारोबारी के साथ इतने महंगे ब्रांड के शराब बरामदी के बाद दंग रह गयी पुलिस

सुपौल। पूर्ण शराबबंदी के बाद सरकार के द्वारा जारी कठोर निर्देश के बावजूद कोसी इलाके में शराब की तस्करी जारी है। शराब माफिया अब इस धंधे में महिला तस्कर को भी लगाया है।

चौंकाने वाली बात यह है कि महिला के काफी विरोध पर ही सरकार द्वारा पूर्ण शराबबंदी लागू की गई। लेकिन शराब माफिया तू डाल-डाल तो मैं पात-पात की तर्ज पर शराब की तस्करी में महिला को शामिल किया है।
जानकारी के अनुसार उत्पाद कंट्रोल रुम पटना से मिली सूचना पर जदिया थाना की पुलिस ने शुक्रवार को जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पंचायत के हीरापट्टी गांव में छापेमारी किया। जहां पुलिस ने भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब बरामद किया। पुलिस ने कारोबार में संलिप्त एक महिला कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है।

दंग रह गयी पुलिस!: आमतौर पर अब तक हुई पुलिसिया छापेमारी में देशी और विदेशी शराब ही बरामद हो रही थी। लेकिन हीरपट्टी गांव में छापेमारी के दौरान मिले 25 बीयर की बोतल देख कर पुलिस दंग रह गयी! पुलिस के इस कार्रवाई से जदिया थाना क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। सुदूर देहाती एरिया में शुमार हीरापट्टी गांव में इतने महंगे बा्रंड की शराब बरामदगी के बाद स्थानीय लोग भी अचंभित है। जिसके बाद गांव में कई तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है।
जदिया थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने बताया कि उत्पाद संशोधन अधिनियम 2016 के तहत कार्रवाई की प्रक्रिया की जा रही है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...