30 मई 2017

ट्रैक्टर पलटी गड्ढे में, बाल बाल बचे नशे की हालत में रहे ड्राइवर और सहयोगी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड दीनापट्टी वार्ड नंबर 3 से होकर गुजरने वाली सड़क छटनी टोला के पास एक ट्रैक्टर अपना संतुलन खो कर सड़क को छोड़कर गड्ढे में पलट गई। ट्रैक्टर के पलटने से ड्राइवर सहित एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया ।

घायल ड्राइवर का नाम शिवकुमार ऋषिदेव घर राजपुर मधेपुरा प्रखंड बताया जाता है। संयोग की बात रही कि मुरलीगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं द्वारा शराबबंदी अभियान के तहत जिन जिन घरों से शराब पकड़े गए थे, उन्हें सील करने के लिए जा रहे थे । रास्ते में हादसे को देख ड्राइवर शिवकुमार ऋषिदेव को उठवाकर मुरलीगंज पीएससी भेजा गया। जहां मौके पर उपस्थित अस्पताल प्रभारी स्वयं डॉक्टर संजीव कुमार उपस्थित थे । उन्होंने बताया कि एक मुरहो का रहने वाला था दूसरा राजपुर का और दोनों ही नशे की हालत में थे । दोनों के परीक्षण के उपरांत उन्होंने बताया कि आंतरिक चोट नहीं थी । कुछ दवाइयां दी गई और जहाँ एक ने सीने में दर्द होने की शिकायत बताई तो कहा गया कि अगर सीने की पसली टूटी होती तो वह सांस नहीं ले पाता । वह बिल्कुल ही सामान्य स्थिति  में नहीं था, नशे की हालत में था । प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज प्रभारी ने बताया कि उनके एक ठेकेदार आए थे जिन्होंने कहा कि हम बाहर दिखाना चाहते हैं । जबकि दोनों ही खतरे से बाहर थे और दोनों को उठाकर वह अस्पताल से लेकर चले गए ।

वहीँ कुछ लोगों समेत चिकित्सक ने भी उनके जाने पर हैरत जताई कि जब पुलिस बल द्वारा इन्हें नशे की हालत में भर्ती कराया गया था तो ये यहाँ से कैसे फरार हो गए?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...