31 मई 2017

मुरलीगंज में के पी महाविद्यालय के हिंदी के प्राध्यापक हरि प्रसाद यादव हुए सेवानिवृत्त

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के पी  महाविद्यालय के हिंदी विभाग के प्राध्यापक प्रोफेसर हरि प्रसाद यादव आज सेवा निवृत्त हो गए.

इस अवसर पर प्रभारी प्राचार्य डॉक्टर मुकुल कुमार यादव की अध्यक्षता में विदाई समारोह आयोजित किया गया.

विदाई समारोह के कार्यक्रम का संचालन हिंदी विभाग प्राध्यापक अरविंद लाल दास ने किया. सर्वप्रथम इस समारोह में अंग्रेजी के प्राध्यापक डॉक्टर राजीव कुमार मल्लिक ने कहा कि शिक्षक कभी रिटायर्ड होते ही नहीं हैं, उनका योगदान समाज के नवनिर्माण में हमेशा ही लगा रहता है. हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉक्टर सुशीला शर्मा ने कहा कि  श्री प्रसाद लंबे समय तक इस महाविद्यालय में अपनी सेवा देते रहे और यह तो शाश्वत नियम है कि एक ना एक दिन हम सभी को सेवानिवृत्त होना है. महाविद्यालय के मनोविज्ञान के विभागाध्यक्ष डॉक्टर जनार्दन प्रसाद यादव ने श्री प्रसाद के स्वभाव एवं उनके महाविद्यालय के योगदान  पर विस्तृत रुप से परिचर्चा की । प्रभारी प्राचार्य डॉक्टर मुकुल कुमार ने कहा श्री हरि प्रसाद यादव नारियल की तरह ऊपर से काफी कठोर और अंदर से काफी मुलायम नजर आते हैं. सेवानिवृत्ति के उपरांत भी ये कॉलेज को अपना योगदान समय समय पर देते रहेंगे। इस अवसर पर शिक्षकेतर कर्मी  के अध्यक्ष गजेंद्र यादव ने कहा कि 17 /9/79 उन्होंने योगदान दिया और लगभग 39 वर्षों तक अपनी अनवरत सेवा देते रहे. समय पर महाविद्यालय आने के प्रति हमेशा ही सजग  दिखे।

इस अवसर पर डॉ मुकुल कुमार, डॉ जनार्दन यादव, प्रो जयनंदन यादव, डॉ सुशीला शर्मा, प्रो अरविन्द लाल दास, डॉ राजीव कुमार मल्लिक, प्रोफेसर महेंद्र मंडल, डॉ संजय कुमार, अजीत कुमार, राजेश कुमार भगत, राजेंद्र यादव, रविंद्र यादव, गजेंद्र राव, नीरज कुमार निराला, अभिषेक कुमार, महादेव पंडित, नीरज कुमार, मीना कुमारी, सुभद्रा कुमारी, लीला देवी  आदि मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...