10 मई 2017

बेटी के लिए पाली गई गाय को बेटे ने बेचकर पत्नी के लिए जेवर खरीदा, पिता ने खाया जहर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत एसएच 91 पर रजनी चौक के पास एक मोड़ के पास पीपल के पेड़ के नीचे एक अधेड़ व्यक्ति की लाश पाई गई  ।

लाश देखकर लोगों ने मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति की लाश के पंचनामा की कार्यवाही पूरी की, तत्काल मृतक के विषय में कोई भी सूचना उपलब्ध नहीं हो पा रही थी. उसे उठवाकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया। पर कुछ ही क्षणों के बाद पूर्णियां जिले के रघुवंश नगर थाना अंतर्गत बनेश्वर के कुछ लोगों ने आकर सूचना दी कि इनके परिवार वाले इन्हें खोजते हुए पहुंच रहे हैं. 

फोटो देखने के बाद उन्होंने बताया किया बनेश्वर के रहने वाले हैं. ढूंढते हुए परिजनों ने पहुंचकर थानाध्यक्ष को बताया मृतक का नाम बिहारी मंडल पिता ब्रह्मदेव मंडल है. परिजनों ने बताया कि मृतक बिहारी मंडल ने अपनी बेटी को देने के लिए एक गाय बड़े ही शौक से पाल रखा था, जिसे उसके पुत्र ने बेच डाला और उस पैसे से अपनी पत्नी के गहने और जेवरात खरीद कर दे डाले. इससे बिहारी मंडल  को एक गहरा सदमा लगा कि जिस बेटी के लिए हमने गाय इतने सालों से पाल रखा था, उसे बेटे ने बेच डाला इसी आक्रोश में घर से निकल कर जहर खाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर डाली.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...