युवक ने फाँसी लगाकर की इहलीला समाप्त, कारण पारिवारिक विवाद

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के कारण एक युवक के द्वारा फाँसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त करने की खबर मिली है.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार थाना से महज 500 मीटर की दूरी स्थित रामबहादुर गुप्ता के पुत्र ने फांसी लगाकर बुधवार को आत्महत्या कर ली। घटना का कारण पारिवारिक विवाद के कारण सुमन (25) ने की आत्महत्या. साथ ही बताया जाता है कि बुधवार को सुमन किसी काम से सहरसा गया था और आने के कुछ देर  बाद अपने घर के दो मंजिले मकान के ऊपर रूम में पंखा से लटक कर आत्महत्या कर ली. कुछ देर बाद सुमन के पापा को किसी काम से जाना था तो मोटर साइकिल की चाभी के लिए ऊपर गया तो देखा कि रूम अंदर से बंद है. काफी धक्का दिया मगर गेट नही खुला तो गेट को तोड़ दिया और देखा कि सुमन पंखे से लटक रहा है, जिसे मोटर साइकिल पर बैठा कर गम्हरिया पीएचसी लाया गया पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. थाना को सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने शव को अपने  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.
युवक ने फाँसी लगाकर की इहलीला समाप्त, कारण पारिवारिक विवाद युवक ने फाँसी लगाकर की इहलीला समाप्त, कारण पारिवारिक विवाद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.