19 मई 2017

शराब के खिलाफ: मुरलीगंज में घर-दुकानो हो रहे सील, 17 जगह होगी कार्यवाही

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के अंतर्गत शराबबंदी अभियान में मुरलीगंज के विभिन्न जगहों पर दुकान और घर से बरामद किए गए शराब वाले स्थान को  सील करने की प्रक्रिया आज प्रारंभ कर दी गई.

इसी कड़ी में मुरलीगंज थाना कांड संख्या 54 /17 दिनांक 3/3/17 के तहत मुरलीगंज गोल बाजार स्थित मो एहतशाम पिता  मोहम्मद शोएब की जूते चप्पल जो वार्ड नंबर 8 में स्थित है और अशोक भगत के आवासीय परिसर में बना हुआ है से 180  एमएल की  विदेशी शराब बरामद की गई थी, के दुकान को उत्पाद अधिकारी अनुरंजन कुमार प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में सील करने की कार्रवाई की गई।

वहीँ मुरलीगंज केनरा बैंक से 10 कदम आगे सड़क के किनारे बने पान दुकान जिसे कार्तिक कुमार चलाता था और थाना कांड संख्या 239/16 के अनुसार भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया था, उस दुकान को भी सील करने की कार्रवाई की गई.  उत्पाद अधिकारी अनुरंजन कुमार सह प्रखंड विकास पदाधिकारी मुरलीगंज ने बताया कि जिन जिन जगहों से शराब बरामद की गई थी उन सभी जगहों को सील करने की कार्रवाई की जाएगी. अगर किसी के घर से बरामद हुआ है तो घर को भी सील करने की कार्यवाही की जाएगी.

यहां तक कि झोपड़ी से बरामद होने पर झोपड़ी को तहस-नहस करने का आदेश है  । इस प्रक्रिया के तहत मुरलीगंज में कुल 17 जगहों पर सील करने की कार्रवाई की जायेगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...