05 मई 2017

मधेपुरा में जिलाधिकारी ने रोमियो को भेजा हवालात: क्या योगी राज का है असर ?

शुक्रवार को जब जिलाधिकारी मु सोहैल निरीक्षण हेतु घैलाढ जा रहे थे तो चकला चौक के पास नहर रोड में एक बड़ी कार को रुकी देख कर थोड़ा रुक कर अपने गार्ड्स को जानकारी लेने का आदेश दिया।

लेकिन गार्ड्स ने देखा कि गाड़ी स्टार्ट और ए सी चालू है। अंदर झांका तो दो प्रेमियों को आपत्तिजनक अवस्था में लीन पाया।दोनों को फौरन निकाल कर जवाब तलब किया गया तो दोनों का जवाब असंतोषजनक पाकर उन्हें सदर थाना भेज दिया गया।

       थाने में पूछताछ की गई तो युवक उक्त वाहन का चालक निकला और लड़की इसकी प्रेमिका। वाहन स्वामी की माने तो चालक ने उनसे गाड़ी की धुलाई के नाम पर दो सौ रू लिए थे। वे निश्चिंत थे कि गाड़ी धुलाई में गई है और चालाक चालक गुलछररे उड़ा रहा था । चालक शादीशुदा भी था और लड़की को झांसे में रख कर अपना उल्लू सीधा कर रहा था।

     इस बावत थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के पिता और पत्नी को बुलाकर उनके समक्ष सारी स्थिति रख कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

     दूसरी ओर इस घटना को लेकर शहर में चर्चा है कि अब योगी राज के समान यहां भी रोमियो की खैर नहीं। यह भी कहा जा रहा है कि अब चालक को वाहन देकर निश्चिंत नही रहना चाहिए, खासकर जब चालक महोदय युवा हो।                       

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...