28 मई 2017

‘काम के हिसाब से भाजपा को 100 में सिर्फ 9 अंक’: निखिल मंडल, जदयू प्रदेश प्रवक्ता


जदयू के बिहार प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने उठाया भाजपा पर कई अहम् सवाल. कहा भाजपा के तीन साल पूरे होने पर आज तक बे-रोजगार युवाओं नहीं मिल सका है रोजगार.

श्री मंडल ने कहा कि हमारी पार्टी लगातार बीजेपी नेताओं से उठा रहा है सवाल कि आखिर पीएम मोदी ने पिछले चुनाव में देश के युवाओं को जो सपना दिखाया था वो सपना धरातल पर हकीकत कब बनेगा. एक सवाल के जवाब में प्रवक्ता ने कहा कि देश में आंकड़े के हिसाब से मात्र बीजेपी को 09 प्रतिशत अंक दिया जा सकता है क्योंकि उन्होंने सिर्फ 9% ही काम किये हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मैं ऐसा नहीं कह रहा हूँ कि बीजेपी ने कोई काम नहीं किया है, लेकिन तीन वर्षों के कार्यकाल में जो कार्य होना चाहिए वो संतोषप्रद नहीं है. साल में दो करोड़ रोजगार के वादे के हिसाब से तीन साल में छ: करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया गया था पर एक साल में महज 15,887 युवाओं को ही रोजगार मिला. जीएसटी के मामले को लेकर प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा जीएसटी अच्छा कदम है जिसमे बीजेपी सिर्फ अकेली नहीं हम लोगों ने भी उनको समर्थन दिया है. इसके अलावे उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर युवाओं में उत्साहवर्धक माहौल है.

बीजेपी के पीएम मोदी के तीन वर्ष पूरे होने पर हुए कार्यों को लेकर कहा कि कई योजना सिर्फ पेपर पर जरुर अच्छी दिख रही है, लेकिन जो धरातल पर दिखना चाहिए वो अभी तक नहीं दिख रहा है. उक्त बातें जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने मधेपुरा के चंद्रतारा मेमोरियल हाळ में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कही. इस मौके पर जदयू नेता संजीव कुमार झा, अमित कुमार आदि मौजूद थे.

(सूचना: कई मुद्दों पर जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल मधेपुरा टाइम्स स्टूडियो में भी एक ख़ास इंटरव्यू के लिए उपस्थित हुए, जिसपर विस्तार से रिपोर्ट जल्द ही.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...