03 मई 2017

मुरलीगंज नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट: फायनल में भागलपुर ने सुपौल को हराया

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में 26 अप्रैल से चल रहे के सी सी नाईट क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल  भागलपुर बनाम सुपौल क़े बीच खेला गया। मैच की शुरूआत अतिथि ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

मैच के निर्णायक आजाद और नितेश सिंह ने दोनों टीमों के कप्तान को टॉस के लिए आमंत्रित किया, सुपौल के कप्तान ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।
सुपौल की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 91 रन पर ही आल आउट हो गई, 91 रन के इस स्कोर को भागलपुर के बल्लेबाजों ने सिर्फ 3 विकेट के नुकसान पर बना लिया जिसमें राजन ने शानदार 54 रन का योगदान रहा। मैन ऑफ़ द सीरीज भागलपुर के अनुभव को  मानव सिंह ने प्रदान किया। उपविजेता सुपौल को दिनेश मिश्रा उर्फ़ बाबा और अभिषेक अश्विनी ऊर्फ गौतम जी एवं विजेता भागलपुर को श्वेत कमल बौआ और पिंटू मुखिया ने कप प्रदान कर सम्मानित किया।                       
इस अवसर पर आयोजन समिति क्रांति क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष राहुल भगत ने टूर्नामेंट देखने आये सभी दर्शकों और खास कर इस आयोजन को सफल बनाने के लिए प्रायोजक बी आर ऑक्सफ़ोर्ड स्कूल, एम पी क्लासेज,एम पी एस स्कूल सहित अन्य लोगों को भी धन्यवाद दिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...