हीरो ने लॉन्च की बीएस 4 नई ग्लैमर 59732/- में, खूबियों की भरमार

यूनिक हीरो ने मधेपुरा में नई ग्लैमर को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 59732/- रूपये (एक्स शोरुम बिहार) रखी है।

नई ग्लैमर में बीएस 4 वाला 125 सीसी इंजन लगा है। कार्बुरेटर व एफआई दोनों ही वर्जन में यह बाइक 11.4 पीएस की शक्ति और 11 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करती है। पुरानी ग्लैमर की बात करें तो वह 9.13 पीएस की शक्ति व 10.35 एनएम का टॉर्क देती है।

इस तरह से परफॉर्मेंस नंबर में नई ग्लैमर काफी आगे है। इन दोनों ही इंजनों में 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसका इंजन हीरो की पेटेंट करवाई हुई स्टॉप-स्टार्ट तकनीक i3S पर आधारित है।

हीरो इस मोटरसाइकिल में सेमी डबल कार्डल टाइप चेसिस प्रयोग करता है जिसके वजह से पुरानी ग्लैमर की तुलना में यह तीन किलो हल्की हो गई है। इसके टायर भी पहले की तुलना में अब ज्यादा चौड़े हैं।

यूनिक हीरो मधेपुरा के मैनेजर संतोष कुमार ने उपर्युक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस नए मॉडल में अतिरिक्त फीचर्स, सेमी-वर्टिकल इंजन, हमेशा हेडलैंप ऑन, साइड स्टैंड संकेतक, ट्यूबलेस टायर आदि शामिल हैं जो इसे इस रेंज में अन्य कंपनियों के मॉडलों में अलग और काफी बेहतर बनाता है. (नि. सं.)
हीरो ने लॉन्च की बीएस 4 नई ग्लैमर 59732/- में, खूबियों की भरमार हीरो ने लॉन्च की बीएस 4 नई ग्लैमर 59732/- में, खूबियों की भरमार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.