19 मई 2017

मधेपुरा में नगर निकाय मतदान को ले प्रशासन चौकस, हर बूथ पर रहेगी पैनी नजर

मधेपुरा और मुरलीगंज नगर निकाय चुनाव का मतदान 21 मई को है और शांति पूर्ण तथा निष्पक्ष मतदान के लिए पुलिस और जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है.

हर बूथ पर रहेगा स्टेटिक फोर्स: हर बूथ पर स्टेटिक फोर्स रहेगी जो न सिर्फ अवांछित तत्त्वों को रोकेगी बल्कि आसपास भीड़ भी नहीं लगने देगी।मतदाता अपना पहचान पत्र लेकर ही प्रवेश करेंगे।

प्रत्येक तीन बूथों पर सेक्टर टीम का पहरा
: प्रत्येक तीन बूथ पर सेक्टर दंडाधिकारी पुलिस अधिकारी के साथ बूथों की निगरानी और चौकसी करते रहेंगे।कहीं कोई सूचना पर फौरन पहुंचेंगे।

प्रत्येक छह बूथों पर जोनल टीम की निगरानी: प्रत्येक छह बूथ पर जोनल टीम की निगरानी रहेगी। जोनल टीमों की संख्या पांच है।एक से छह न0 वार्ड के जोनल टीम में जिला योजना पदाधिकारी राजेश कुमार और इंस्पेक्टर एस पी राम हैं और एक से तीन वार्ड के सेक्टर टीम में आलमनगर के बीडीओ मिन्हाज आलम और सिन्हेश्वर थानाध्यक्ष बी डी पंडित तथा वार्ड चार से छह में सेक्टर टीम में पुरैनी विडियो रीता कुमारी और आलम नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार को निगरानी का भार दिया गया है।

वार्ड सात से बारह तक की जोनल टीम में महाप्रबंधक रामकुमार सिंह और पुलिस पदाधिकारी एन डी निराला को रखा गया है। इस टीम के अंदर वार्ड सात से नौ के सेक्टर टीम में चौसा के सी ओ एम के वर्मा और चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह तथा वार्ड दस से बारह की निगरानी सी ओ चौसा अजय कुमार और भरराही थानाध्यक्ष अमित कुमार को निगरानी सौंपी गई है।

तीसरे जोनल टीम में डी पी ओ राखी कुमारी और पुलिस अधिकारी एल पी पांडे हैं।ये वार्ड तेरह से अठारह के प्रभार में है। इनके अंदर वार्ड तेरह ,चौदह और सोलह तक के सेक्टर टीम में आलमनगर के सी ओ विकास कुमार सिंह और घैलाढ थानाध्यक्ष राजेश कुमार तथा वार्ड सत्रह और बीस के प्रभार में गम्हरिया के सी ओ ध्रुव कुमार और थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश हैं।

चौथे जोनल टीम में जिला कल्याण पदाधिकारी अनुराग कुमार और इंस्पेक्टर ज्योतिष कुमार सिन्हा है। इस टीम के वार्ड पंद्रह, अठारह और उन्नीस के सेक्टर टीम में पुरैनी के सी ओ ए के मंडल और थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन तथा वार्ड 21, 22 और 23 के सेक्टर टीम में कुमार खंड के सी ओ मनोज कुमार मंडल और थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार हैं।

पांचवे जोनल टीम में कार्य प्रमंडल उदा किशुनगंज के कार्यपालक अभियंता तथा इंस्पेक्टर उमेश चन्द्र तिवारी हैं। इस टीम को वार्ड 24 ,25 और 26 की निगरानी करनी है। इसके लिए यहां सेक्टर टीम में शंकरपुर के विडियो तेज प्रताप त्यागी और थानाध्यक्ष सुबोध यादव को रखा गया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...