05 मई 2017

सुपौल: पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति सहित परिवार के सभी लोग फरार

सुपौल। भीमनगर ओपी अंतर्गत भीमनगर वार्ड नंबर 10 में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर लाश को गायब कर दिये जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मामले की तहकीकात करने जब घटना स्थल पर पहुंची पुलिस तो पता चला कि आरोपी के परिवार के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं।

दरअसल, अररिया जिले के सिमराहा थाना क्षेत्र के खबसपुर गांव में  मृतका सोनी देवी की शादी 25 जनवरी 2007 को भीमनगर वार्ड नंबर 10 निवासी राजेंद्र भगत के बेटे शुशांत उर्फ गुड्डू से हुई थी। शादी के बीते 10 वर्षो में सोनी और गुड्डू के दो बच्चे भी हुए लेकिन इन 10 वर्षों में सोनी को ससुराल वालों के द्वारा काफी प्रताड़ना दी जाती रही। मृतका के पिता के पहल पर सोनी अपने मायके में रहने लगी। कुछ वक्त बीतने के बाद सुलह -समझौता के आधार पर फिर सोनी अपने ससुराल में रहने लगी।

मृतका के पिता दिलीप भगत ने बताया कि बीते 7 वर्षो में जब भी वे और उसके परिवार वाले सोनी से मिलना चाहा तो ससुराल वालों ने उन्हें मिलने नहीं दिया। इस दौरन उन्हे कई बार बेईज्जत भी किया गया। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात ही सोनी को मारकर उसके लाश को गायब कर दिया गया है। इस मामले में सोनी के पिता के द्वारा 5 लोगों पर मामला दर्ज करवाया गया है। वहीं दो महीने पूर्व गुड्डू ने अपनी दूसरी शादी कर ली है। जबकि आरोपी पति गुड्डू को पहले से दो बेटे है और इस बात की सोनी के परिवारवालों को भनक तक नही है।

सोनी की हत्या से पहले उसे भीमनगर पीएचसी में इमरजेंसी में भर्ती का इंट्री दिखाया गया है जबकि रजिस्टर देखकर डॉक्टर का मानना है कि इस रोगी का केवल नाम अंकित कराया गया है। अस्पताल में लाया नहीं गया है। सोनी की मौत या हत्या इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। घटना के बाद परिवार के सभी सदस्यों को एक साथ गायब हो जाना कई सवालों को जन्म देता है।

भीमनगर ओपी अध्यक्ष मिथिलेश कुमार राय ने बताया कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...