05 मई 2017

मृतको के घर पहुँचकर मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने की आर्थिक मदद

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के संरक्षक व मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने  आलमनगर विधानसभा के कई गांव का दौरा किया ।

इस दौरान वे आलमनगर प्रखंड के मधेली पुरैनी प्रखंड के चटनमा औराय एवं कड़ामा सहित चौसा प्रखंड के फुलौत व आलमनगर के खुरहान मे विभिन्न कार्यक्रम मे भाग लिया ।

वहीँ इस दौरान उन्होंने दुर्घटना व अन्य कारणों से असामयिक निधन होने वाले दिवंगत व्यक्तियों के परिजनों से मिलकर सांत्वना देने के साथ हीं आर्थिक मदद भी किया। सांसद श्री यादव ने मधैली के दिवंगत ग्रामीण चिकित्सक  मो. जावेद के परिजनों से मिलकर सांत्वना देने के साथ हीं उनके बेटी के खाता में 50 हजार देकर आर्थिक मदद का वादा किया। इसके बाद सपरदह मुखिया कंचन देवी के पुत्रों के उपनयनोत्सव में भाग लिया। पुरैनी वंशगोपाल के पूर्व मुखिया दिवंगत बौधि यादव के घर चटनमा जाकर उनके परिजनों को भी सांत्वना दिया। औराय के सड़क हादसे में राजेश भगत की हुई मौत के बाद उनके परिजनों को सांत्वना दिया। उनके बड़े बेटे प्रिंस को पढाने का खर्च और बेटी काजल के आंख के ईलाज के अलावे 25 हजार रुपये का आर्थिक मदद दिया। उधर औराय मुस्लिम टोला के इरफान के दिवंगत पुत्र मो. निसार के राजस्थान में सड़क हादसे में हुए मौत के बाद उनके परिजन को सांत्वना देने के बाद 25 हजार रूपये का आर्थिक मदद किया।

भ्रमण के दौरान सांसद को सभी गांवो में लोगों ने स्वागत किया और स्थानीय सड़क, राशन कार्ड, भूमि सहित कई समस्याओं से अवगत कराया। मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव जयप्रकाश सिंह, मो. सहादत्त परदेशी, कमलेश्‍वरी साह, मो. समशाद, पंसस सुबोध मंडल, धीरेन्द्र यादव, राजेश रौशन, राजनंदन कुमार, गौरव राय, पप्पू यादव, संजय झा, सोनू झा, पोलेन्द्र सिंह निषाद, कापेश्वर सिंह निषाद आदि मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...