‘गरीबों के मसीहा लालू यादव को बदनाम करने की साजिश के तहत छापेमारी’: मंत्री

मधेपुरा में बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो.चंद्रशेखर ने किया बीजेपी पर जमकर जुबानी हमला. कहा साजिश के तहत केन्द्र की सरकार लालू यादव के ठिकानों पर करवा रही है छापेमारी.

लालू यादव को अपमानित करने के उदेश्य से भाजपा नेता सुशील मोदी विगत तीन महीनों से वे-वजह एक ही राग अपना कर कर रहे हैं गरीबों के मसीहा लालू यादव को बदनाम . ये सब केन्द्र के मनुवादी सिस्टम के तहत फासीवादी कार्रवाई है, जनता सब जानती है. ये हमें कमजोर करने की साजिश रच रहे हैं. लेकिन हम झुकने और टूटने वालों मे से नहीं हैं, हम तमाम सामाजिक न्याय समता मूलक एवं धर्मनिरपेक्ष ताकत एक जुट होकर इस तानासाह रवैये को लेकर जमकर मुकाबला करने को तैयार हैं. उनहोंने एक सवाल के जवाब में कहा कि नोट बंदी के दौरान भाजपा के पूर्व मंत्री के बेटी शादी में जहाँ पांच सौ करोड़ एवं एक केन्द्रीय मंत्री के बेटी की शादी में एक सौ करोड़ रुपये खर्च किया गया तो क्यों नहीं इसकी करायी गयी जांच? कहाँ थी केन्द्र सरकार के आईबी और अन्य एजेंसियां? सिर्फ लालू यादव को टार्गेट किया जा रहा है. ये समाज के शोषित, गरीब और दलित लोग कतई बर्दास्त नहीं करेंगे. आने वाले समय में इसका जबाब खुद भाजपा नेताओं को मिल जाएगा.
‘गरीबों के मसीहा लालू यादव को बदनाम करने की साजिश के तहत छापेमारी’: मंत्री ‘गरीबों के मसीहा लालू यादव को बदनाम करने की साजिश के तहत छापेमारी’: मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.