नाबालिग को फुसलाकर भगाया, लड़की के घरवाले के गुस्से पर लड़की लौटाया

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के लालपुर सरोपटटी पंचायत वार्ड नंबर 2 से रात को प्रेमी के संग घर से भागी युगल जोड़ी को सुबह ग्रामीणों ने लड़के के घर से पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया ।

जानकारी अनुसार लालपुर निवासी अभिनंद सरदार के पुत्र संतोष कुमार (19 वर्ष) 14 वर्षीया नाबालिक लड़की रंजन कुमारी (काल्पनिक नाम) को शादी की नियत से बहला- फुसलाकर शुक्रवार की रात को उसके घर से भगा ले गया ।  सुबह जब ग्रामीणों को इस बात की खबर मिली तो लड़की घर वाले लडके वाले के घर पहुंचे. लोगों के गुस्से को देखते ही लडके वालो ने लडकी को ग्रामीणों को सुपुर्द कर दिया । लेकिन ग्रामीणों ने लडके को भी पकड कर पुलिस को सूचना दी ।

पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर प्रेमी जोडे को थाने ले आई ।  जबकि लड़की की मां के द्वारा थाने में दिये गये आवेदन में बताया गया है कि शादी के नियत से अभिनंदन सरदार का पुत्र 19 वर्षीय संतोष कुमार नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया । वहीँ थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि लड़की के मां के द्वारा दिए गए आवेदन पर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।
नाबालिग को फुसलाकर भगाया, लड़की के घरवाले के गुस्से पर लड़की लौटाया नाबालिग को फुसलाकर भगाया, लड़की के घरवाले के गुस्से पर लड़की लौटाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.