14 मई 2017

उज्जवला योजना का कनेक्शन दिलाने के नाम पर एक महिला ने 7 महिलाओं को ठगा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत में स्थित त्रिमूर्ति एच पी गेस एजेंसी के प्रोपराइटर संजीव कुमार ने  थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभुको से कनेक्शन दिलाने के नाम पर अवैध ढंग से रुपये की उगाही की जा रही है ।

आरोप है कि मीना देवी पति पवन कुमार भगत ग्राम पोस्ट गंगापुर थाना जानकीनगर निवासी ने गेस एजेंसी में उज्ज्वला योजना के गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर स्थानीय महिलाओ से अवैध रुपये की वसूली की है। जिनके नाम क्रमशः राजो देवी पति शीतल उरांव, अरुणा देवी पति अशोक चौधरी, रंजना देवी पति संजय चौधरी, शिवानी देवी पति स्वर्गीय लाशो उरांव, जगनी देवी पति बबलू उरांव, झमिया देवी पति बाबूलाल उरांव गंगापुर थाना जानकीनगर जिला पूर्णिया निवासी हैं. इन लोगों ने जब गैस एजेंसी में कहा कि रुपये भी ले लिए हो और कनेक्शन भी नही दे रहे हो तो गेस एजेंसी के मालिक संजीव कुमार ने मामले में पूछताछ किया कि किसको रुपया दिया तो पता चला कि मीना देवी पति पवन प्रसाद भगत गंगापुर थाना जानकीनगर निवासी ने सभी से एजेंसी के नाम पर रुपया ठगी की है।

एजेंसी के मालिक संजीव कुमार ने उक्त ठग महिला मीना देवी के खिलाफ मुरलीगंज थाना में लिखित आवेदन के साथ महिला को मुरलीगंज थाना को सुपुर्द कर दिया। इधर ठगी के शिकार हुई सात महिलाओ ने भी संयुक्त आवेदन दे कर मुरलीगंज थाना अध्यक्ष से गुहार लगाई है कि ठग औरत मीना देवी के खिलाफ कार्यवाही की जाय। 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...