19 मई 2017

8 दिवसीय केपील का शानदार आगाज: दूधिया रोशनी से जगमगाया खेल मैदान

मधेपुरा: शहर में अवस्थित टीपी कॉलेज खेल मैदान क्रिकेट टूर्नामेंट में नया इतिहास रच रहा है। गुरूवार को कोसी प्रीमीयर लीग (केपीएल) का भव्य उद्घाटन टीपी कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रो. एचएलएस जौहरी, सदर एसडीओ संजय कुमार निराला, सदर सीओ मिथिलेश कुमार एवं थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने संयुक्त रूप से किया।


केपीएल अध्यक्ष पृथ्वीराज यदुवंशी के अध्यक्षता में चले कार्यक्रम में उद्घाटन भाषण देते हुए प्रो. जौहरी ने कहा कि केपीएल आयोजन समिति ने इतना भव्य आयोजन कर टीपी कॉलेज को ही नहीं वरन पूरे मधेपुरा वो विश्वविद्यालय को गौरवान्वित किया है। कॉलेज परिवार इस आयोजन के साथ मजबूती से खड़ा है तथा किसी भी चीज की कमी नहीं होने दिया जाएगा। मुख्य अतिथि के तौर पर उदगार व्यक्त करते हुए सदर एसडीओ ने कहा कि ऐसे आयोजन से जिले ने खेल के इतिहास में नया कीर्तिमान स्थापित किया है। मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपसिथत सदर सीओ मिथिलेश कुमार एवं नगर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने भव्य आयोजन को मधेपुरा खेल इतिहास के लिए मील का पत्थर बताया।

उदघाटन के प्रारंभ में आयोजन समिति की ओर से अतिथियों को बुके देकर सम्मानित किया गया। ततपश्चात अतिथियों की ओर से उदघाटन मैच में शामिल सेफ्टी जोन नाईट राईडर्स, मधेपुरा एवं जीतापुर फाइटर्स क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों से परिचय कराया गया। उसके बाद राष्ट्रगान गाया गया फिर सदर एसडीओ एवं सदर सीओ ने बेटिंग एवं बोलिंग कर खेल का शुभारंभ किया। मौके पर मुख्य रूप से अंपायर के रूप में संजीब कुमार उर्फ बंटू एवं अमित कुमार यादव के अलावे केपील उपाध्यक्ष अवनीश कुमार, केपीएल आयुक्त अमन कुमार अब्बू, पेट्रोन अमृत राज, केपीएल व्यवस्थापक ई. बिट्टू कुमार, मो. इफ्तेखार, अविनाश कुमार के अलावे हजारों की संख्या में जुटे क्रिकेट प्रेमियों ने खेल का आनंद लिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...