25 मई 2017

केपीएल: बुल्लेट ब्रदर्स एवं गरीब नवाज हॉस्पिटल के बीच फाईनल मुकाबला

मधेपुरा जिला मुख्यालय के टीपी कॉलेज मैदान में चल रहे केपील-2017 के दूसरे सेमीफाईनल मैच में संघर्षपूर्ण मुकाबले के बीच गरीब नवाज हॉस्पिटल, मस्जिद चौक, मधेपुरा ने सेफ्टी जोन, मधेपुरा को 18वें ओवर में ही सात विकेट से हरा कर फाईनल में अपनी जीत पक्की कर ली।

मैच का शुभारंभ एवं खिलाड़ियों से परिचय आनंद हॉस्पिटल के निदेशक-सह-राधा-कृष्ण संगम ट्रस्ट के सचिव डॉ. आर.के. पप्पू ने की। वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर मुख्य डाकघर के अधीक्षक राजेश कुमार उपस्थित रहे। केपीएल अध्यक्ष पृथ्वीराज यदुवंशी की अध्यक्षता में आयोजित सेमीफाईनल मैच का शुभारंभ करते हुए डॉ. पप्पू ने कहा कि केपीएल मैच आने वाले दिनों में मधेपुरा क्रिकेट के लिए नजीर पेश करेगा। उन्होंने कहा कि हमारी तमन्ना है कि मधेपुरा के कोई खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा बने, जिसका प्रथम प्रयास केपीएल आयोजन समिति ने किया है।

खिलाड़ियों से परिचय के बाद डॉ. पप्पू ने टॉस उछाला जो सेफ्टी जोन के पक्ष में गया और उसने पहले बल्लेबाजी का फैसला लेकर 19वें ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर कुल 84 रन बनाए। गरीब नवाज की ओर से नीरज एवं फरहान ने दो-दो विकेट तथा मो. इस्तीयाक एक विकेट लेने में सफल रहे। वहीं दूसरी पारी में गरीब नवाज हॉस्पिटल ने मात्र 18वें ओवर में ही सात विकेट से मैच अपने नाम कर लिया तथा फाईनल में अपनी जगह पक्की की। गरीब नवाज की ओर से सर्वाधिक रन रोशन पटवे ने 25, एहसान 19, जिसु 13 तथा पिंटू यादव ने 14 रनों का योगदान दिया।

केपीएल टूर्नामैंट में मुख्य रूप से अंपायर के रूप में संजीब कुमार उर्फ बंटू एवं अमित कुमार यादव के अलावे केपील उपाध्यक्ष अवनीश कुमार, केपीएल आयुक्त अमन कुमार अब्बू, पेट्रान अमृत राज, केपीएल व्यवस्थापक ई. बिट्टू कुमार, मो. इफ्तेखार, गुड्डू, अविनाश कुमार के अलावे हजारों की संख्या में जुटे क्रिकेट प्रेमियों ने खेल का आनंद लिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...