20 मई 2017

केपीएल के दूसरे दिन संघर्षपूर्ण मुकाबले में ग्वालपाडा ने गौतम ब्लास्टर को हराया

मधेपुरा जिला मुख्यालय के टीपी कॉलेज ग्राउंड पर खेले जा रहे कोसी प्रीमीयर लीग (केपीएल) के दूसरे लीग मैच में ग्वालपाड़ा सिक्सर ने बड़ी जीत हासिल करते हुए संघर्षपूर्ण मुकाबले में गौतम ब्लास्टर को मात्र चार रनों से हराया।

केपीएल अध्यक्ष पृथ्वीराज यदुवंशी ने बताया कि बीते शुक्रवार को दुधिया रौशनी में खेले गये संध्याकालीन केपीएल लीग मैच का शुभारंभ विश्वविवद्यालय पीजी जूलॉजी विभाग के वरिष्ठ शिक्षक डा. अरूण कुमार ने किया वहीं अतिथि के तौर पर वरीष्ट पत्रकार डा. घनश्याम यादव एवं टीपी कालेज बी.एड विभाग के वरीष्ठ शिक्षक ललन सहनी उपस्थित रहे। लीग की शुरूआत अतिथियों के खिलाड़ियों से परिचय के बाद राष्ट्रीय गान से हुआ। अतिथियों के सामने दोनों टीमों के कप्तान के समक्ष टॉस किया गया जिसे ग्वालपाड़ा सिक्सड़ ने जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

वरिष्ठ क्रिकेटर राजू, संजीव कुमार उर्फ बंटू एवं अमित यादव के अंपायरिंग में खेले गये मैच में  ग्वालपाड़ा सिक्सड़ ने अपने निर्धारित 20 ऑवर में 119 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जबाब में गौतम ब्लास्टर की टीम मात्र 115 रनों पर ही सिमट गयी। ग्वालपाड़ा सिक्सर की ओर से सर्वाधिक 30 रन छोटू, 20 रन सूरज एवं 14 रन मो. शकीब ने बनाए। ग्वालपाड़ा टीम के मालिक दुष्यंत कुमार एवं  कोच सुरज कुमार ने इस अप्रत्याशित जीत को खिलाडियों के मेहनत व मशक्कत का फल बताया 

केपीएल आयोजन में मुख्य रूप से केपील उपाध्यक्ष अवनीश कुमार, केपीएल आयुक्त अमन कुमार अब्बू, पैट्रन अमृत राज, केपीएल व्यवस्थापक ई. बिट्टू कुमार, मो. इफ्तेखार, अविनाश कुमार के अलावे हजारों की संख्या में जुटे क्रिकेट प्रेमियों ने खेल का आनंद लिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...