01 मई 2017

प्रेम-प्रसंग में झेल रहा था अपहरण का मामला, प्रेमी-प्रेमिका ने किया थाने में समर्पण

मधेपुरा जिले के  शंकरपुर थाना अंतर्गत मौरा झरकाहा पंचायत स्थित गढा गाँव के शादी करने की नीयत से अपहरण का आरोप झेल रहे बिट्टू सिंह  ने 18 वर्षीया  एक लड़की के साथ शादी कर शंकरपुर थाने पहुंच कर समर्पण कर दिया।

जानकारी  के अनुसार गढ़ा निवासी रितेन्द्र सिंह ने शंकरपुर थाने में एक लिखित आवेदन देकर गुहार लगाई थी कि मेरी पुत्री अनुपलाल यादव महाविद्यालय त्रिवेणीगंज में ग्रेजुएशन की पढाई कर रही है ।

कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेला इसरायन निवासी शत्रुघ्न सिंह के पुत्र बिट्टू सिंह से शादी करने के लिए सिहेंश्वर थाना क्षेत्र के पटोरी निवासी इंन्द्रभूषण सिंह, दीपक कुमार सिंह, विनीता देवी, सोनी देवी एवं मौरा झरकाहा निवासी उदय सिंह एवं अशोक सिंह के द्वारा लगातार दबाव बनाया जा रहा था । बिटटू के साथ अपनी पुत्री की शादी करने से इंकार करने के कारण उन लोगों ने 24 अप्रैल की संध्या मेरी पुत्री की अपहरण कर लिया ।

इस बाबत थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार यादव ने पिता के आवेदन पर सात व्यक्तियों के ऊपर कांड सं 50/17 दर्ज कर मामले की जाँच पड़ताल कर की । थानाध्यक्ष को मामला प्रेम प्रसंग लगा और पुलिस के दबाव में दोनों थाना हाजिर हो गया । वही सूत्र बताते हैं यह प्रेम प्रसंग लगभग एक साल साल से चल रहा था । मामले में 164 के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...